अगस्त में नेटफ्लिक्स पर होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट, तहलका मचाने आ रहीं ये फिल्में-सीरीज

OTT प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया कंटेट देखने के लिए मिलता है। हर वीक कोई न कोई फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होती रहती हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: OTT प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया कंटेट देखने के लिए मिलता है। हर वीक कोई न कोई फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होती रहती हैं। जुलाई का महीना काफी एंटरटेनिंग रहा क्योंकि इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं। आज सोमवार (29 जुलाई) है, ऐसे में इस हफ्ते भी कुछ तो नया देखने के लिए मिल सकता है। ऐसे में अगर आप भी कुछ नए कंटेंट की तलाश में हैं और इंतजार कर रहे हैं कि अगस्त में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा तो आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। इसकी एक लिस्ट सामने आ गई है। अगस्त के पहले हफ्ते में जो फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

‘ए गुड गर्ल्स गाइड टू मर्डर’

अगर आपको क्राइम थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज देखना पसंद है तो आपका मनोरंजन करने के लिए वेब सीरीज ‘ब्रिंदा’ सोनी लिव पर रिलीज होने जा रही है। यह सीरीज मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, जिसे सॉल्व करने की जिम्मेदारी पुलिस ऑफिसर के कंधे पर होती है। ये ऑफिसर कोई और नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन हैं। यह सीरीज 2 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

‘मॉडर्न मास्टर्स- एसएस राजामौली’

इस लिस्ट में साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर एस एस राजामौली ने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं, लेकिन अब वह डॉक्यूमेंट्री ‘मॉडर्न मास्टर्स- एसएस राजामौली’ लेकर आ रहे हैं। यह 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button