हंसल मेहता ने लगाया आरोप, कहा- आधार कार्ड ऑफिस में मेरी बेटी का हो रहा हैरेसमेंट, ये बेहद निराशाजनक

हंसल मेहता बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हैं। डायरेक्टर हंसल मेहता का पुराने विवादों से नाता है। फिल्मों के साथ-साथ वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हंसल मेहता बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हैं। डायरेक्टर हंसल मेहता का पुराने विवादों से नाता है। फिल्मों के साथ-साथ वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह राजनीतिक-सामाजिक और फिल्मों से संबंधित हर एक मुद्दों पर अपना विचार शेयर करते स्रह्ते हैं। वहीं इन सब के बीच डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि आधार कार्ड बनाने में उनकी बेटी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आधार कार्ड ऑफिस में मेरी बेटी का हो रहा हैरेसमेंट: फिल्म निर्माता

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता ने एक्स पर बेटी की परेशानी बताई। इसके साथ ही बताया कि उनकी बेटी आधार कार्ड बनवाने के प्रोसेस को पूरा करने के लि ए कई बार मुंबई में आधार कार्ड ऑफिस के चक्कर लगा चुकी हैं लेकिन किसी न किसी वजह से सीनियर मैनेजमेंट द्वारा उसे वापस भेज दिया जाता है। इस मामले में फिल्म निर्माता ने कहा कि यह तीन हफ्ते से चल रहा है और उन्होंने इसे ‘हैरेसमेंट’ करार दिया है।

CEO UIDAI ऑफिस को किया टैग

हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा है कि मेरी बेटी पिछले 3 हफ्ते से आधार कार्ड के लिए आवेदन करने की कोशिश कर रही है, वह बारिश में भी अंधेरी ईस्ट में आधार ऑफिस में गई लेकिन वहां का सीनियर मैनेजमेंट किसी न किसी बहाने से उसे वापस भेजता रहता है। इस पर हस्ताक्षर करवाएं, ये डॉक्यूमेंट्स लाएरें, स्टांप सही जगह पर नहीं है, आज आपका अपाइंटमेंट नहीं है, मैं एक हफ्ते के लिए छुट्टी पर हूं। यह सबसे निराशाजनक है और उत्पीड़न से कम नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने एक्स पर CEO UIDAI ऑफिस और UIDAI handle को भी टैग किया है, यूआईडीएआई हैंडल ने एक ऑटोमैटेड मैसेज के साथ जवाब दिया गया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, “प्रिय आधार नंबर धारक, कृपया सीधे संदेश के माध्यम से अपनी कॉन्टेक्ट डिटेल्स के साथ उस आधार सेंटर का पूरा पता शेयर करें जहां आप इस समस्या का सामना कर रहे हैं और हम आपकी आगे मदद करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हंसल की पत्नी सफीना हुसैन से दो बेटियां किमाया और रेहाना हैं। ऐसे में उनकी पहली शादी से उनके दो बेटे जय और पल्लव भी हैं। जय ने हाल ही में एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की है। वह स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी के सह-निर्देशक थे और लुटेरे के दो एपिसोड का निर्देशन किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button