‘आरोपी को म‍िले फांसी की सजा’, अयोध्या रेप मामले में सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने की मांग

उत्तर-प्रदेश के अयोध्‍या दुष्‍कर्म मामले में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के अयोध्‍या दुष्‍कर्म मामले में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है। वहीं इस मामले में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव डीएनए टेस्‍ट की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं  फैजाबाद (अयोध्या) सांसद अवधेश प्रसाद ने अयोध्‍या गैंगरेप कांड में पहली बात चुप्पी तोड़ी है। और कहा है की समाजवादी पार्टी पूरी तरह से पीड़िता के परिवार के साथ खड़ी है। अवधेश प्रसाद ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा क‍ि आरोपी को फांसी की सजा म‍िलनी चाह‍िए। इसके अलावा उन्होंने कहा क‍ि समाजवादी पार्टी की मांग है कि सरकार पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए और उन्हें 20 लाख रुपए दे।

भाजपा ने चुनाव से पहले शुरू की साजिश: अखिलेश

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि ‘भाजपा चुनाव से पहले साजिश शुरू करना चाहती है। इनका मकसद पहले दिन से ही समाजवादियों को बदनाम करना रहा है और खास तौर पर मुसलमानों को लेकर इनकी सोच अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है। अगर कोई ‘योगी’ लोकतंत्र, संविधान में विश्वास नहीं रखता तो वो ‘योगी’ नहीं हो सकता।

इसके आगे सपा प्रमुख ने कहा कि मैं आपको 3 घटनाओं का उदाहरण देना चाहता हूं। पहली घटना हाथरस की है, जिसमें भाजपा विधायकों और नेताओं ने एक साधु के कार्यक्रम की अनुमति के लिए लिखा था। लेकिन प्रशासन ने ठीक से इंतजाम नहीं किए और नतीजा ये हुआ कि बड़ी संख्या में लोगों की जान चली गई। वहीं दूसरी घटना हाल ही में राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में देखा गया। पुलिस ने पूरी लिस्ट दी थी, लेकिन मुख्यमंत्री और भाजपा की सरकार चाहती है कि पुलिस भाजपा की कार्यकर्ता बन जाए। जब ​​पुलिस ने सभी नामों की लिस्ट दी तो CM ने सिर्फ यादवों और मुसलमानों का नाम क्यों लिया?

आपको बता दें कि अयोध्या में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। भाजपा व उसके सहयोगी दलों ने इस मामले में आरोपित मोईद खान को बचाने को लेकर समाजवादी पार्टी को कठघरे में खड़ा किया है। डीएनए टेस्ट करवाने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर भाजपा व अन्य दलों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button