फिल्म ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्रद्धा कपूर की बेस्ट हॉरर-कॉमेडी फिल्मों में शामिल 'स्त्री 2'...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्रद्धा कपूर की बेस्ट हॉरर-कॉमेडी फिल्मों में शामिल ‘स्त्री 2’ अपने सीक्वल के साथ कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। फिल्म 15 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग के लिए एक दिन में ही 2 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने अब तक 62 हजार से ज्यादा टिकट बेच लिए हैं। इस तरह फिल्म ने रिलीज के पहले दिन के लिए 2.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ब्लॉक सीटों के साथ यह आंकड़ा 2.72 करोड़ रुपए हो गया है।

बताया जा रहा है कि ‘स्त्री 2’ को अमर कौशिक ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले डायरेक्ट किया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का खास कैमियो भी होगा। स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से टकराने वाली है। इसके साथ ही 15 अगस्त को थिएटर्स में एक साथ कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें जॉन अब्राहम की ‘वेदा’, संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’, कीर्ति सुरेश स्टारर ‘रघु थाथा’, चियान विक्रम की ‘तंगलान’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘खेल खेल में’ शामिल हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • स्त्री 2 के साथ ही 15 अगस्त को ही 2 अन्य फिल्में भी थिएटरों में रिलीज हो रहीं हैं।
  • वहीं अक्षय कुमार की “खेल खेल में” और जॉन अब्राहम की “वेदा” से होने वाला है।
  • ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इन तीनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button