उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमले के बाद संजय राउत ने दी कड़ी चेतावनी!

महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। शिवसेना-यूबीटी चीफ उद्धव ठाकरे के काफिले पर राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। शिवसेना-यूबीटी चीफ उद्धव ठाकरे के काफिले पर राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। इस पर उद्धव गुट के संजय राउत ने राज ठाकरे पर जमकर पलटवार किया है। संजय राउत ने रविवार (11 अगस्त) को कहा कि काफिले पर रात के अंधेरे का फायदा लेकर छुपकर हमला किया है। क्योंकि हमला करने के लिए हिम्मत चाहिए। जान बचाकर भाग गए। अगर सामने आते तो कुछ गलत हो जाता। आप ऐसा मत कीजिए, आपके घर में भी बच्चे हैं। माता पिता और पत्नी है। हमें चिंता है, इस प्रकार का अपराध फिर मत कीजिएगा। क्योंकि गड़बड़ हो जाएगी।

संजय राउत ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है संजय राउत ने राज ठाकरे और एमएनएस पार्टी का सीधा उल्लेख करने से बचते हुए आरोप लगाया कि कुछ नेताओं को दिल्ली से अहमदशाह अब्दाली द्वारा महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले भ्रम पैदा करने के निर्देश मिले हैं। राउत ने कहा कि इसमें महाराष्ट्र के दो से तीन बड़े नेता शामिल हैं और उन्हें करोड़ों रुपये दिए गए हैं।

इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि ठाणे की घटना इन्हीं निर्देशों का हिस्सा है। उन्होंने हमलावरों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर तुम लड़के होते तो सामने से हमला करते। कृपया अंधेरे में छुपकर हमला न करें। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसी घटनाओं से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और ठाणे में उनका कार्यक्रम सफल रहा।

आपको बता दें कि विरोधियों पर हमला करते हुए संजय राउत ने कहा कि ये सुपारी गैंग है। मैं किसी पार्टी का नाम नहीं ले रहा हूं। चुनाव से पहले ध्यान हटाने के लिए महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने का काम हो रहा है। यह ठीक नहीं है। राज ठाकरे पर तंज करते हुए राउत ने कहा कि हमारी पार्टी की तरफ से राज ठाकरे के काफिले पर कभी हमला नहीं किया। वह हमारी पार्टी की भूमिका नहीं है। मैंने पहले भी स्पष्ट किया है।

महत्वपूर्ण बिंदु 

  • शिवसेना-यूबीटी के मुखिया उद्धव ठाकरे के काफिले पर रात के समय हमला किया गया।
  • उनके काफिले पर गोबर और चूड़ियां फेंकीं, जिसपर संजय राउत ने तल्ख प्रतिक्रिया दी है।
  • CM शिंदे पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा, ”सामने आकर कहिए. छुपकर क्यों करते हैं डरते क्यों हो?
  • इतना बड़ा काफिला होता है और 50-60 गाड़ियां होती हैं, सीएम कानून व्यवस्था के जिम्मेदार हैं।
  • CM गुंडागर्दी की भाषा इस्तेमाल करते हैं. पुलिस और सत्ता हाथ में है इसलिए ऐसा कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button