दिल्ली में भारी बारिश के कहर से 7 साल बच्चे की हुई मौत, मचा हड़कंप   

देश की राजधानी दिल्ली से दर्दनाक घटना सामने आई है। दिल्ली में भारी बारिश की वजह से कई लोगों की जान चली गई है। दरअसल, दिल्ली के रोहिणी इलाके में...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश की राजधानी दिल्ली से दर्दनाक घटना सामने आई है। दिल्ली में भारी बारिश की वजह से कई लोगों की जान चली गई है। दरअसल, दिल्ली के रोहिणी इलाके में पार्क के अंदर गड्ढे में पानी भरा हुआ था, जिसमें डूब कर 7 साल के बच्चे की मौत हो गई है। यह घटना रोहिणी सेक्टर-20 के एक पार्क की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पार्क में एक बड़ा गड्ढा तालाब सा बना हुआ था। बताया जा रहा है कि गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था। बच्चा खेलते-खेलते गड्ढे में गिर गया, जिसमें डूबने के कारण उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि दिल्ली- NCR के कई हिस्सों में रविवार (11 अगस्त) को भारी बारिश हो रही है। जिससे कुछ इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 2.9 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को राजधानी में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।

इसके साथ ही दिल्ली में जलजमाव की वजह से कई जगहों पर ट्रैफिक का बुरा हाल है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने छावला स्टैंड के पास जलभराव और तीन क्लस्टर बस के खराब होने के कारण नजफगढ़ फिरनी रोड पर यातायात प्रभावित होने की जानकारी दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button