राहुल गांधी पर भडक़ीं भाजपा सांसद कंगना रनौत

नई दिल्ली। हिंडनबर्ग रिपोर्ट ने सेबी की चेयरपर्सन माधबी पुरी बुच और उनके पति धवल बुच पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसकी वजह से विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमला कर रहा है। इस बीच भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला किया है।
मंडी से लोकसभा सांसद कंगना ने सोमवार को राहुल गांधी को सबसे खतरनाक इंसान बताया। उन्होंने कहा कि देश कभी आपको नेता नहीं चुनेगा। कंगना ने एक्स पर लिखा, राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं, वे कटु, जहरीले और विनाशकारी हैं, उनका एजेंडा है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो वे इस देश को नष्ट कर सकते हैं।
भाजपा सांसद ने कहा, हिंडनबर्ग की रिपोर्ट हमारे शेयर बाजार को लक्षित करती है जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे, वह एक बेकार की बात साबित हुई है।
उन्होंने कांग्रेस सांसद पर हमला करते हुए आगे कहा, वे देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए और जिस तरह से आप पीडि़त हैं, इस देश के लोगों के गौरव, विकास और राष्ट्रवाद को पीडि़त करने के लिए तैयार हो जाइए। आपको कभी अपना नेता नहीं बनाएंगे। आप एक कलंक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button