भाजपा से जुड़े आरोपियों को बचाती है पुलिस: अखिलेश

युवती से बदसलूकी मामले में योगी सरकार पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है जबकि सरकार को न्याय करना चाहिए। दरअसल पूर्व सीएम गत दिनों लखनऊ के गोमती नगर में बारिश के समय एक महिला के साथ अभद्रता में पकड़े गए आरोपी से मिलने के बाद अपनी बात कही ।
पूर्व सीएम ने कहा कि घटना में भाजपा के लोग भी थे लेकिन निशाना केवल पवन यादव को बनाया गया। सभी दोषियों के मां-बाप के साथ नाम जारी करना चाहिए। लखनऊ में गोमती नगर इलाके में बारिश में पानी से भरी सडक़ से गुजरती युवती से बदसलूकी के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। बृहस्पतिवार को स्वतंत्रता दिवस पर इस मामले के आरोपी पवन यादव ने अखिलेश यादव से मुलाकात की। पवन ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उसके नाम के आगे यादव लिखा है, इसीलिए उसे फंसाया गया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह लडक़ा वहां चाय पीने गया था, लेकिन इसे पुलिस वालों ने पकड़ लिया। उन्होंने कहा ये जाँच का विषय है जिसके बाद ये लोग छूट जाएंगे।

पुलिस भाजपा के इशारे पर कर रही काम

वहीं, अखिलेश यादव ने पुलिस पर सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना में भाजपा के भी खास लोग थे। अखिलेश यादव ने कहा कि गोमती नगर घटना में जो लडक़े पकड़े गए और जिसका विधानसभा में नाम लिया गया, वह मिलने आया है। अखिलेश ने आगे कहा कि जिन अधिकारियों ने अपना रुतबा बढ़ाने और सरकार की इमेज बनाने के लिए इनको पकड़ा और थाने में ले जाकर हाथ जोडक़र तस्वीर छापी। मैं उनसे कहूँगा कि उनको मत भूलना और मैं भी उनको नहीं भूलूँगा। विधानसभा में और भी नाम पढ़े जाने चाहिए थे, लेकिन केवल दो नाम पढ़े गए।

कोर्ट ने आरोपी को दोषमुक्त नहीं किया है : पुलिस

अखिलेश के बयान के बाद लखनऊ पुलिस ने भी एक बयान जारी किया। इसमें कहा गया कोर्ट ने आरोपी को दोषमुक्त नहीं किया है। पवन पर तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं, जिनमें चार्जशीट लग चुकी है। पवन को क्लीनचिट नहीं दी गई है और सबूतों के आधार पर ही कार्रवाई की गई है। कोर्ट ने भी उसे दोषमुक्त नहीं किया है। मामले में अभी भी विवेचना जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button