डेविड वार्नर वापसी के लिए तैयार, इस लीग में दो साल के लिए खेलेंगे क्रिकेट  

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले डेविड वार्नर इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले डेविड वार्नर इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि BBL यानी ​बिग बैश लीग में वे सिडनी थंडर के लिए लगातार दो साल के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। डेविड वार्नर इस बार बिग बैश लीग (BBL) में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपको बता दें कि सिडनी थंडर फ्रेंचाइजी ने इसकी पुष्टि की है। यह पहली बार होगा, जब वॉर्नर पूरी लीग खेलेंगे। ऐसे में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले वॉर्नर ने कहा कि वह थंडर के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि 37 साल के डेविड वॉर्नर ने मंगलवार (20 अगस्त) को कहा कि “यहां बहुत अच्छे लोग हैं। एक बेहतरीन कोच है और मैं हमेशा थंडर का हिस्सा रहा हूं।” इस विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ने फ्रेंचाइजी के लिए 8 मैच खेले हैं, जिसमें 21.28 की औसत से 149 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि “मुझे बस यह सुनिश्चित करना है कि मैं, एक, अपनी पूरी क्षमता से खेलूं और, दो, टीम के प्रदर्शन में बाधा न डालूं या टीम के संतुलन को बिगाड़ न दूं.”

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए डेविड वार्नर का प्रदर्शन उस तरह का नहीं रहा है, जिसके लिए वे जाने और पहचाने जाते हैं।
  • ऐसे में उनके रिटेन होने पर सवाल जरूर हैं, लेकिन देखना होगा कि डीसी का मैनेजमेंट उनके बारे में क्या सोचता है।
  • डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के अलावा सबसे ज्यादा लोकप्रिय भारत में हैं।
  • वे इंडियन प्रीमियर लीग में अलग अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button