भारत में रिलीज होगी फवाद खान की ये दमदार फिल्म 

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस दौरान फवाद खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस दौरान फवाद खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। एक्टर जल्द ही भारत में दस्तक देने वाले हैं। भारत में फवाद खान की फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर फवाद के अलावा अगर आप माहिरा खान के भी फैंस हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर देगी। फवाद और माहिरा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 दरअसल, फवाद खान की इंडियन फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। फवाद ने 2017 में आई फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और उन्होंने ‘कपूर एंड सन्स’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में काम भी किया है। इंडियन फिल्मों में फवाद के आने के बाद ऑडियंस में उनका क्रेज और भी तेजी से बढ़ गया है। लेकिन 2016 में पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर लगे बैन के बाद वो बॉलीवुड में नहीं नजर आए।

बताया जा रहा है कि साल 2022 में ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ दिसंबर में भारत में रिलीज होने वाली थी। हालांकि हिंदू दक्षिणपंथी समूहों और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने इसका जमकर विरोध किया था। इसके बाद फिल्म की रिलीज भारत में रद्द कर दी गई थी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म अगले महीने भारत में रिलीज होने वाली है। फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर खूब सराहा गया है। अब एक प्रमुख भारतीय फिल्म प्रोडक्शन हाउस, ज़ी स्टूडियोज, इस पाकिस्तानी फिल्म को 20 सितंबर, 2024 को भारत में रिलीज़ करने की योजना बना रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को पाकिस्तानी फिल्ममेकर बिलाल लशारी ने बनाया है।
  • इस फिल्म ने केवल पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में काफी कमाई की है।
  • ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।
  • कहीं-कहीं पर ये आंकड़ा 400 करोड़ भी बताया गया है।
  • इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button