कानुपर देहात से पुलिस की बर्बरता का एक वीडिया सामने आया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानुपर देहात से पुलिस की बर्बरता का एक वीडिया सामने आया है। इस वीडिया में एक पुलिसवाला एक शख्स पर लाठियां बरसा रहा है और जिस शख्स के साथ ये शर्मनाक हरकत हुई है, उसकी गोद में बच्चा रो रहा है।

एक मिनट से कम के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस शख्स को मारा जा रहा था वो बार-बार पुलिस से अपील कर रहा था कि बच्चे को लग जाएगी, उन्हें न मारे, लेकिन पुलिसवाला मानने को तैयार नहीं था।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर यूपी पुलिस की कड़ी आलोचना हो रही है। बताया जा रहा है कि लाठी बरसाने वाले एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि पुलिस ने अपनी सफाई में कहा है कि जिस शख्स को मारा जा रहा था वो और उनका भाई अस्पताल में अराजकता फैला रहा था।

स्वास्थ्य कर्मचारियों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज निर्माण के चलते सरकारी आवासों के आसपास गंदगी, जलभराव जैसी समस्याएं बैदा हो गई हैं। साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल में हो रहे अवैध खनन का भी मुद्दा उठाया। जिला अस्पताल में हो रहे प्रदर्शन के दौरान मरीजों को ओपीडी से बाहर कर दिया गया।कर्मचारियों ने जिला अस्पताल की ओपीडी में ताला जड़ दिया और नारेबाजी करने लगे। मामला बढ़ता देख एसडीएम सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसी के बाद ये पूरी घटना हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button