हरियाणा में सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान

हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने आज गुरुवार (18 जुलाई) से चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने आज गुरुवार (18 जुलाई) से चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है। दरअसल, अक्टूबर में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा ऐलान किया है। CM भगवंत मान ने कहा कि हरियाणा की सभी विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा- गुजरात में हमें 14 प्रतिशत वोट मिलने से ‘आप’ अब राष्ट्रीय पार्टी है। आम आदमी पार्टी दो राज्यों में शासन कर रही है। पार्टी पूरी ताकत के साथ हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है।

इसके अलावा पार्टी ने कैंपेन लॉन्च करते हुए कहा- ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ का नारा दिया। वहीं इस खास मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और संदीप पाठक भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मान ने कहा कि आधा हरियाणा पंजाब से टच करता है और आधा हरियाणा दिल्ली से भी टच करता है। हमारी दोनों राज्यों में सरकार है। हरियाणा ने हर पार्टी को समय दिया है। साथ ही भगवंत मान ने आगे कहा कि ”हरियाणा के लोग बदलाव चाहते हैं। केजरीवाल हरियाणा से ही हैं। यहां के लोगों को गर्व महसूस होता है कि उन्होंने राजनीति के बदल दिया। हम यहां पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ऐसे में प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।
  • पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की घोषणा की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button