फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर आमिर खान का बयान- ‘जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ’…

Aamir Khan's statement about the film 'The Kashmir Files' - 'What happened to Kashmiri Pandits'...

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड अभिनेता हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। तो वहीं अब एक इंटरव्यू में आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वो यह फिल्म जरूर देखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए, क्योंकि यह एक दुखद घटना पर आधारित है।

बता दें कि जब आमिर खान से यह पूछा गया कि क्या उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी है, तो जवाब में उन्होंने कहा, “मैं कश्मीर फाइल्स जरूर देखूंगा, क्योंकि वह हमारे इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है, जिससे हमारा दिल दुखा है। जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वो यकीनन बहुत दुख की बात है और ऐसी एक फिल्म जो बनी है, उस टॉपिक पर वह यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए और हर हिंदुस्तानी को यह याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार होता है, तो उस पर क्या बीतती है।”

आमिर खान ने आगे कहा, “इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखते हैं। मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा और मैं ये देखकर खुश हूं कि फिल्म सक्सेसफुल हो रही है।”

‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है, जिसके बिजनेस में लगातार 10 से 20% का उछाल देखने को मिल रहा है। पहले दिन फिल्म को पूरे देश में महज 600 स्क्रीन ही मिली थीं। बाद में इस फिल्म के लिए दर्शकों के बीच लोकप्रियता को देखते हुए पहले हफ्ते में स्क्रीन संख्या 600 से बढ़ाकर 2 हजार कर दी गई थी। अब दूसरे हफ्ते की शुरुआत से ही फिल्म के लिए स्क्रीन संख्या 4 हजार से ज्यादा कर दी गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button