AAP ने स्वीकारी स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की बात, संजय सिंह ने बताया क्या हुआ था

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। चौथे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर टिकी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। चौथे चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर टिकी हुईं हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। इस बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल को लेकर नया मामला सामने आया है। दरअसल, नेता स्वाति मालीवाल पर बदसुलूकी के आरोप मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

आपको बता दें कि आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल मिलने पंहुचीं हुईं थी। वह ड्रॉइिंग रूम में इंतज़ार कर रहीं थी। और उस दौरान विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की है। इसके आगे संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सख्त कार्रवाई करेंगे। आप पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है।  इस घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गंभीर हैं।

यह एक बहुत ही निंदनीय घटना है: संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा कि यह एक बहुत ही निंदनीय घटना है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है  उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं  पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर्स में से एक हैं और हम सभी उनके साथ हैं। वहीं बता दें कि बीजेपी के नेताओं ने दावा किया था कि स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर पुलिस बुलाई थी। बीजेपी ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में हमला हुआ है।

स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं। स्वाति आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं । इससे पहले आईटी में ग्रेजुएशन करने के बाद स्वाति ने निजी कंपनी में भी जॉब की है।  स्वाति मालीवाल अन्ना हजारे के साथ आंदोलन में भी जुड़ी रहीं. वहीं AAP पार्टी बनने के बाद पार्टी की मेंबर बन गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button