आप मंत्री का आतिशी का बड़ा ऐलान, नहीं मिला पानी तो अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठूंगी  

 दिल्ली में पानी का संकट दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। दिल्ली में पानी के संकट से लेकर और प्रचंड गर्मी का भी कहर जारी है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली में पानी का संकट दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। दिल्ली में पानी के संकट से लेकर और प्रचंड गर्मी का भी कहर जारी है। वहीं संकट से जूझ रही दिल्ली को इस समस्या से निजात मिलती हुई नहीं दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि लोगों को अभी और जल संकट से जूझना पड़ सकता है। पेयजल संकट के समाधान के लिए चंडीगढ गई दिल्ली जल-बोर्ड के अधिकारियों की टीम देर रात वापस लौटी।

आतिशी ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

इस दौरान दिल्ली में पानी के संकट पर जल मंत्री आतिशी ने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 100 MGD (मिलियन गैलन प्रतिदिन) की कमी आज के दिन में दिल्ली में पानी की है। दिल्ली को हरियाणा से 100 MGD पानी कम मिल रहा है, इसका मतलब है कि 28 लाख लोगों को पानी कम मिल रहा है। सूत्रों के मुताबिक आतिशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा कि अगर स्थिति नहीं सुलझी तो 21 जून से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठूंगी।

इसके साथ ही आतिशी का कहना है कि बैठक में मानवीय आधार पर भी हरियाणा सरकार ने दिल्ली को अतिरिक्त पानी देने से साफ इनकार कर दिया है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ”मैंने हरियाणा के सीएम से बात की। उन्होंने कहा कि वो भी पानी हरियाणा होकर ही आएगा, हरियाणा ने हिमाचल का पानी भी देने से मना कर रखा है। हमारी हर कोशिश के बाद भी हरियाणा सरकार दिल्ली को पानी नहीं दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button