आप सांसद संजय सिंह का गिरिराज सिंह पर हमला, कार्यकर्ता को पीटने का लगाया आरोप

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शहजाद सैफी को जमानत मिलने और उनकी रिहाई को आम आदमी पार्टी और सत्य की जीत बताई. इसके साथ ही उन्होंने बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में 18 दिनों में गिरे 13 पुल से लगातार हो रही मौत की समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह से जनता दरबार में मिलने गए आम आदमी पार्टी बेगूसराय के पूर्व जिला अध्यक्ष शहजाद सैफी और कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटकर उन्हें जेल में बंद करा दिया.
संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए यह बात कही साथ ही उन्होंने आगे यह भी लिखा, आज उन्हें (शहजाद सैफी) माननीय न्यायालय ने रिहा कर दिया, यह आम आदमी पार्टी की जीत है और सत्य की जीत है, आम आदमी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता के साथ पार्टी मजबूती से खड़ी है. शहजाद सैफी को 31 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था और 4 सितंबर को रिहा किया गया है.
वहीं दूसरी तरफ कहा गया था कि शहजाद ने गिरिराज सिंह पर हमला करने की कोशिश की की थी. शनिवार को केंद्रीय मंत्री बेगूसराय बलिया प्रखंड में जनता दरबार में पहुंचे थे. यहां से निकलते समय उन पर इस हमले की कोशिश की गई थी, जिसके बाद आनन-फानन में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया था. अब संजय सिंह का कहना है कि वो बिहार में 18 दिनों में गिरे 13 पुल से लगातार हो रही मौत की समस्या को लेकर जनता दरबार गए थे लेकिन उन्हें पीटकर जेल में डाल दिया गया.
हमले के बाद गिरिराज सिंह ने एक्स पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि मैं गिरिराज हूं और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा,संघर्ष करता रहूंगा. इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं. दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगुसराय बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और साम्प्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button