हरियाणा चुनाव के लिए AAP ने जारी की चौथी लिस्ट, विनेश के खिलाफ इस रेसलर को मैदान में उतारा 

हरियाणा आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर माहौल गरम है। इस बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी चौथी उम्मीदवार सूची जारी कर दी है...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर माहौल गरम है। इस बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी चौथी उम्मीदवार सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने 21 उम्मीदवारों का ऐलान किया है। आपको बता दें कि इस चुनाव के लिए आप की ओर से कुल 61 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है। AAP ने अपनी नई लिस्ट में एक महिला पहलवान को भी टिकट दिया है। मिली जानकारी के अनुसार जुलाना से कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट के सामने आम आदमी पार्टी ने WWE की रेसलर कविता दलाल को चुनावी मैदान में उतारा है।

https://x.com/ANI/status/1833812057604464685

इसके अलावा, आम आदमी पार्टी ने अंबाला कैंट में राज कौर गिल, यमुना नगर में ललित त्यागी, लाडवा से जोगा सिंह, कैथल से सतबीर गोयत, करनाल से सुनील बिंदल, पानीपत ग्रामीण से सुखबीर मलिक, गानौर से सरोज बाला राठी, सोनीपत से देवेंद्र गौतम, गोहाना से शिव कुमार रंगीला और बरोदा से संदीप मलिक को टिकट दिया है।

जुलाना से कविता दलाल, सफीदोन से निशा देशवा, तोहाना से सुखविंदर सिंह गिल, कालांवाली से जसदेव निक्का, सिरसा से शाम मेहता, उकलाना से नरेंद्र उकलाना, नारौंद से राजीव पाली, हंसी से राजेंद्र सोरखी, हिसार से संजय सतरोदिया, बादली हैप्पी लोहचाब और गुड़गांव सीट से निशांत आनंद को टिकट दिया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • AAP पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरी लिस्ट बीते दिन मंगलवार (10 सितंबर) को जारी की थी।
  • जिसमें 11 उम्मीदवारों का नाम था। इससे पहले दूसरी लिस्ट में 9 और पहली लिस्ट में 20 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था।
  • इसके साथ ही हरियाणा की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 61 पर उम्मीदवार उतार दिए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button