सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को SIT ने किया गिरफ्तार

एक्टर साहिल खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। साहिल खान एक नई मुसीबत में फंस चुके हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: एक्टर साहिल खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। साहिल खान एक नई मुसीबत में फंस चुके हैं। दरअसल, महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल का नाम सामने आया है। बता दें कि एक्टर को महादेव सट्टेबाजी मामले में पुलिस एसआईटी ने हिरासत में लिया है। अब इस लिस्ट में साहिल खान का नाम भी शुमार हो गया है। एक्टर को छत्तीसगढ़ में पुलिस SIT ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान छत्तीसगढ़ से उन्हें मुंबई लाया जा रहा है। वह लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार हैं, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

साहिल पर बेटिंग साइट प्रमोट करने का लगा आरोप

छत्तीसगढ़ के रहने वाले साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और उसे प्रमोट करने का आरोप लगा है। ऐसे में गिरफ्तारी की आशंका के बीच एक्टर ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दी थी। हालाँकि उस दौरान यह याचिका खारिज कर दी गई थी। इसके बाद हाल ही में SIT ने साहिल खान को बुलाकर पूछताछ की। और बताया कि साहिल लोटस बुक 24/7 नाम के एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार है।

आपको बता दें कि साहिल खान के ऊपर लॉयन बुक ऐप को प्रमोट करने के बाद लोटस बुक 24/7 ऐप को भी लॉन्च किया था। इतना ही नहीं एक्टर बेटिंग ऐप को बढ़ावा देने के लिए अपने सर्किल का बखूबी इस्तेमाल करते थे। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि साहिल खान फरार हो गए थे लगभग 40 घंटे तक पीछा करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

महादेव बेटिंग ऐप लगभग 15,000 करोड़ रुपए का घोटाला है। इस मामले में साहिल खान सहित 32 व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है। जांच के मुताबिक आरोपियों के बैंक खाते, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सभी तकनीकी उपकरणों की जांच शामिल है।

सूत्रों के मुताबिक मुंबई की माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, IT अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने IPC (Indian Penal Code) की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज FIR में एक्टर साहिल खान समेत कंपनी के गौरव बर्मन का भी नाम शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button