कर्नाटक में हजारों महिलाओं के साथ हुआ यौन अपराध, SIT जांच के दिए गए आदेश

वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। दिन-प्रतिदिन वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। दिन-प्रतिदिन वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, कर्नाटक के हासन जिले में कुछ आपत्तिजनक वीडियो सर्कुलेट हो रहे हैं, जिससे महिलाओं के साथ जबरदस्ती या बिना इजाजत यौन संबंध बनाए गए हैं। बता दें कि ये वीडियो सामने आते ही विवाद खड़ा हो गया है। इन वीडियो को लेकर कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने आपत्ति जताई है। और सख्त एक्शन की मांग की है।

इस मामले में राज्य महिला आयोग का बयान सामने आया है कि कुछ प्रभावशाली राजनेताओं ने महिलाओं का फायदा उठाकर उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉ नागलक्ष्मी चौधरी कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा है कि सर्कुलेट हो रहे वीडियो लोगों तक पहुंच रहे हैं। इसकी वजह से समाज का सिर अपमान की वजह से झुक गया है।

महिला आयोग ने उठाई जांच की मांग

मिली जानकरी के मुताबिक राज्य महिला आयोग के बयान के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हासन जिले से जुड़े सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम गठित करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि इस स्कैंडल मामले में हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना का नाम सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धारमैया ने कहा है कि हासन में आपत्तिजनक वीडियो सर्कुलेट हो रहे हैं। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाओं का यौन उत्पीड़न (जबरदस्ती) किया गया है। इस संबंध में महिला आयोग की अध्यक्ष ने सरकार को Special Investigation Team (SIT) जांच कराने के लिए चिट्ठी लिखी थी। यह फैसला उनके अनुरोध के जवाब में लिया गया है।

सीएम ने एक्स पर लिखा, “सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले के संबंध में एक विशेष जांच दल बनाने का फैसला किया है। हासन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाएं यौन शोषित हैं।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह खबर मिलते ही प्रज्वल रेवन्ना सुबह जर्मनी के लिए रवाना हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button