दबिश के दौरान अधिवक्ता की मौत: वकीलों के आक्रोश को देखते हुए अलर्ट, दीवानी पर तैनात की गई पुलिस और पीएसी

लखनऊ। आगरा के थाना सिकंदरा में यूपीएसआईडीसी मार्ग स्थित मंगलम आधार अपार्टमेंट में शुक्रवार रात को पुलिस दबिश के दौरान युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा की आठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश है। दीवानी में आज सुबह से ही इस मामले की चर्चा रही। अधिवक्ताओं में गुस्सा देखा गया, जिसके चलते पुलिस अलर्ट हो गई है। यहां किसी प्रकार का हंगामा न हो, ऐसी स्थिती को देखते हुए पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात किया गया है।
युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा की अपार्टमेंट से पुलिस दबिश के दौरान गिरने से मौत के मामले में अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश है। उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाया है। शनिवार को हड़ताल की जा सकती है। इसको देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। गेट नंबर एक और चार पर पुलिस लगी हुई है।
अधिवक्ता दुर्ग विजय सिंह भैया का कहना है कि पुलिस ने रात में दबिश क्यों दी। अगर गिरफ्तारी ही करनी थी तो संगठन के लोगों से इस संबंध में वार्ता क्यों नहीं की। उनका कहना है सुनील शर्मा अपार्टमेंट से कैसे गिर गए? इस बारे में पता चलना चाहिए। भूतल पर बालकनी से काफी दूर शव पड़ा हुआ था। यह कैसे संभव है? ऐसा लग रहा है जैसे कि उन्हें धक्का दिया गया है। इस मामले में शासन से सीबीआई जांच की मांग की जाएगी। दोषी पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।
यूनाइटेड बार एसोसिएशन के सचिव अनूप शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता सुनील शर्मा के साथ हुई घटना दुखद है। इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए। शनिवार को सुबह से ही अधिवक्ता दीवानी में इक_ा होना शुरू हो गए थे। पुलिस कार्रवाई से आक्रोश है। इसकी जानकारी पर न्यू आगरा सहित आसपास के थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस हालात पर नजर रखे हुए है।
अधिवक्ता की मौत की जानकारी से शनिवार को हंगामा हो सकता है। इस पर पुलिस अलर्ट हो गई। रात में घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भेजा गया। घटना के बाद परिजन के आने का इंतजार किया जा रहा था। वहीं डीसीपी सिटी भी एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी पहुंच गए। उन्होंने थाना पुलिस से घटना की जानकारी ली

Related Articles

Back to top button