शर्मनाक! शादी से मना करने पर शख्स ने दोस्तों के साथ मिलकर की ये घिनौनी हरकत

वारदात की समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच राजस्थान के बांसवाड़ा से दिल दहला देने वाला मामला...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात की समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच राजस्थान के बांसवाड़ा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं इसके बाद उसके हाथों की दो उंगलियां और एक अंगूठा तलवार से काट दी। बताया जा रहा है कि हमलावर शख्स लड़की पर लगातार शादी का प्रेशर बना रहा था। ऎसे में लड़की ने जब मना किया तो आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लड़की पर हमला कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा जिले में सेकंड ईयर की छात्रा से गैंगरेप के बाद उसे जान से मारने की कोशिश की गई है। रेप के बाद दरिंदों ने तलवार से उसके हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा भी काटकर अलग कर दिया। आरोपी स्टूडेंट पर शादी का दबाव बना रहा था और इनकार करने पर उसने दोस्त के साथ हमला कर दिया।

सूत्रों के अनुसार दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया और उसके हाथ और मुंह पर तलवार से हमला किया। जांच के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी फरार है। आपको बता दें कि आरोपी कालू नाम का शख्स लड़की पर शादी के लिए प्रेशर बना रहा था। ऎसे में जब लड़की ने इनकार किया तो गैंगरेप कर मर्डर करने की कोशिश की। रिपोर्ट्स के मुताबिक डीएसपी ने आरोपी कालू को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button