एफआईआर दर्ज होने के बाद एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर दी सफाई

नोएडा। बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने खुद पर लगे तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया है. रेव पार्टी करने, विदेशी लड़कियों की सप्लाई करने और प्रतिबंधित सांपो को ज़हर के इस्तेमाल के मामले में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. केस दर्ज होने के बाद अब एल्विश ने वीडियो जारी कर के मामले में अपना पक्ष रखा है.
एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने एल्विश यादव को फरार बताया. इसके बाद एल्विश ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कहते दिख रहे हैं, मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि मेरे खिलाफ देशभर में कैसी कैसी न्यूज़ फैल रही है. एल्विश यादव अरेस्ट हो गए. एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ ऐसे ऐसे पकड़े गए. ये सब मेरे खिलाफ फैल रही है. मेरे खिलाफ जितने भी आरोप लगे हैं बेबुनियाद हैं और सभी फेक हैं.
खुद पर लगे गंभीर आरोपों पर एल्विश यादव ने कहा कि आरोपों में एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा, मैं मामले में यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं. एल्विश ने कहा, मैं यूपी पुलिस को पूरे प्रशासन को, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को कि मेरी एक फीसदी भी, प्वाइंट एक पर्सेंट भी इन्वोल्वमेंट (शामिल होना) मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं.
एल्विश यादव ने कहा कि जो भी इल्जाम लगे हैं उनसे मेरा दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर आरोप साबित हुए तो वो इसकी पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं. एल्विश ने अपने दूसरे ट्वीट में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक लडक़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में सांप दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को लेकर उन्होंने दावा किया है कि ये किसी म्यूजिक वीडियो का सीन है और ये छह महीने पुराना है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी बात पर भी यकीन न करें.
नोएडा पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने पूछताछ के दौरान यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम लिया है. इन आरोपियों के पास 9 सांप पाए गए हैं. जिनमें कई तरह-तरह की प्रजाति मौजूद है और 5 कोबरा हैं.

 

Related Articles

Back to top button