वाराणसी में रैली के बाद दिल्ली में JDU की अहम बैठक, नीतीश कुमार समेत तमाम दिग्गज होंगे शामिल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 24 दिसंबर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही नीतीश कुमार यहां एक रैली भी करेंगे।
नीतीश कुमार की रैली से पहले यूपी में सियासी हलचल तेज है। जहां एक ओर जदयू रैली को सफल बनाने की तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं बीजेपी लगातार नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश में जुट गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार यूपी के वाराणसी स्थित जगतपुर पीजी कॉलेज के मैदान में रैली को संबोधित करेंगे।
तो वहीं दूसरी ओर बिहार के एक प्रमुख राजनीतिक दल जनता दल (यूनाइटेड) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 दिसंबर को राजधानी दिल्ली में आयोजित की गई है। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में बुधवार को यह जानकारी दी गई।
बयान में कहा गया कि ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (नेता संसदीय दल) ने 29 दिसंबर 2023 को पूर्वाह्न 11:30 बजे नयी दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक निर्धारित की है। इस बैठक में पार्टी के सर्वोच्च नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य शामिल होंगे।

 

Related Articles

Back to top button