फिर दर्ज हुई एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर,मोनालिशा ने दिया पोज़

सांपों के जहर सप्लाई केस के बाद फिर दर्ज हुई यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर.....

4PM बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई दिए। अब इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन का नाम विशाल भारद्वाज की हुसैन उस्तरा पर बनी रही के साथ जुड़ रहा है। इस फिल्म को लेकर एक बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में अहम रोल नजर आने वाले है। अब इसी बीच हुसैन उस्तरा को लेकर बन रही फिल्म पर नया अपडेट सामने आया है।

 41 साल की मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में दिए ऐसे पोज

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में मोनालिसा ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में मोनालिसा डीपनेक ड्रेस पहने दिखाई दीं। मोनालिसा की इस तस्वीर को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं मोनालिसा इस तस्वीर में ब्लैक डीपनेक ड्रेस पहने दिखाई दीं। मोनालिसा की डीपनेक ड्रेस लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

 फिर दर्ज हुई एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर

दरअसल, एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपनी कई म्यूजिक वीडियो में सांपोंं का इस्तेमाल किया है और इसी वजह से उनके खिलाफ सांपों के जहर का सप्लाई का मामला पक्का हुआ था। वहीं, अब एल्विश यादव के खिलाफ नया केस दर्ज किया गया है। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश यादव के खिलाफ वाइल्डलाइफ प्रोटक्शन एक्ट, 1972 के तहत गुरुग्राम में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पीपल फॉर एनिमल्सके एक सदस्य और एनिमल एक्टिविस्ट सौरभ गुफ्ता ने म्यूजिक वीडियो में सांपों का इस्तेमाल करने को लेकर एल्विश के खिलाफ कानूनी एक्शन लिया है। एल्विश के खिलाफ इस केस ने फैंस को हैरान कर दिया है। यूट्यूबर के फैंस काफी ज्यादा टेंशन में आ गए हैं।

सेट से लीक हुईं अरमान-अभिरा की रोमांटिक फोटोज

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल शहजादा धामी के हाथ से निकल कर रोहित पुरोहित की झोली में आ गया है। अब शो में अरमान के रोल में रोहित पुरोहित नजर आ रहे हैं। फैंस ने चांद दिनों में ही अरमान के कैरेक्टर में रोहित को अपना लिया है। शो में रोहित और समृद्धि की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है। मजेदार बात ये है कि रोहित और समृद्धि भी सेट से जुड़ी झलकियां दिखाते रहते हैं और एक बार फिर दोनों एक्टर्स ने ऐसा ही किया है। समृद्धि और रोहित ने अपकमिंग ट्रैक से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमे दोनों का रोमांटिक अंदाज ने फैंस को खुश कर दिया है।

 गोविंदा की भांजी आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन गुपचुप हुए शुरू

बॉलीवुड के स्टारस्टार गोविंदा की भांजी और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों ही खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी भी करने वाली हैं। आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने खुद सामने आकर पैपराजी को बताया था कि उनकी बहन की शादी चंद दिनों में हो जाएंगी। इन सबके बीच आरती सिंह की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसे देखकर माना जा रहा है कि एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button