OTT पर रिलीज हुई अजय देवगन की ये फ़िल्म, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम  

बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन हमेशा अपने एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद फिल्म ‘मैदान’ ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन हमेशा अपने एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद फिल्म ‘मैदान’ ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। अजय देवगन की ये ‘मैदान’ ओटीटी पर धमाका करने के लिए स्ट्रीम हो चुकी है पर रिलीज के बाद इसमें एक बड़ा ट्विस्ट भी है। आपको बता दें कि अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर फिल्म मैदान सिनेमाघरों में तो नहीं चली पर अब ये ओटीटी पर आ गई है। बताया जा रहा है कि अमित शर्मा के निर्देशन में बनी मैदान को फिलहाल रेंट पर रिलीज़ किया गया है। ऐसे में फिल्म को किराए पर लेकर आप घर बैठे देख सकते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म को लोगों ने सिनेमाघरों में भले नहीं देखा। लेकिन फैंस इसकी ओटीटी रिलीज़ का इंतज़ार जरूर कर रहे थे। अब फिल्म ओटीटी पर आ तो गई है, लेकिन यहां भी अगर आप ये फिल्म अभी देखना चाहते हैं तो आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप ये फिल्म अभी देखना चाहते हैं तो 349 रुपये देकर इसे आसानी से देख सकते हैं।

ये फिल्म 14 दिन बाद अमेजन प्राइम पर फ्री

यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आई है। जैसे एक जमाने में सीडी, डीवीडी और वीसीआर वगैरह किराए पर लाकर लोग घर में फिल्में देखा करते थे कुछ वैसे ही आप इसे 349 रुपये देकर घर बैठे देख सकते हैं। आपको बता दें कि मैदान प्राइम वीडियो रेंटल बेसिक में आई है। अगर आप इसे फ्री में प्राइम पर देखना चाहते हैं तो ऐसा 2 हफ्ते बाद मुमकिन होगा। ये फिल्म 14 दिन बाद ये अमेजन प्राइम पर फ्री हो जाएगी।

‘मैदान’ फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है। अजय देवगन के साथ ‘मैदान’ में साउथ एक्ट्रेस प्रियमणि को दिखाया गया है। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। ये इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इसमें अजय देवगन ने कोच का किरदार निभाया है।

  • उम्मीद की जा रही है कि ओटीटी पर मैदान को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।
  • फिल्म में अजय के साथ प्रियामणि और गजराज राव अहम भूमिकाओं में नज़र आए थे।
  • खास बात ये है कि इस फिल्म में ऑस्कर विनिंग संगीतकार एआर रहमान ने म्यूज़िक दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button