अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर होगी रिलीज, रोहित शेट्टी ने मोशन पोस्टर किया शेयर 

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन हमेशा अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच अजय देवगन की 'सिंघम' का क्रेज एक बार फिर...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन हमेशा अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच अजय देवगन की ‘सिंघम’ का क्रेज एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा। आपको बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने दोबारा इसे रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। अजय देवगन बाजीराव सिंघम बनकर पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में एक्टर का वही पुराना किरदार नए अंदाज में दिखेगा। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही लोगों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले ही बड़ा फैसला किया है।

बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म के पहले पार्ट ‘सिंघम’ को थिएटर्स में रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप सिंघम का टशन भूल गए हैं तो आप पहले पार्ट को देखकर पुरानी यादें ताजा कर सकते हैं। यह जानकारी निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार (11 अक्टूबर) को दी है। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ‘सिंघम’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अजय देवगन सिंघम के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि ‘दिवाली पर पूरी ताकत के साथ आने से पहले। अनुभव करें कि यह सब फिर से कैसे शुरू हुआ। फिर से भीड़ का अनुभव करें। फिर से उल्लास का अनुभव करें। सिंघम अगेन से पहले एक बार फिर सिंघम का अनुभव करें!’
  1.  ‘सिंघम अगेन’ की कहानी रामायण गाथा से इंस्पायर्ड है।
  2. फिल्म में करीना कपूर का किरदारा माता सीता और अजय देवगन का रोल प्रभु श्री राम से मेल खाता है।
  3. फिल्म की स्टोरी लाइन रामायण के आधार पर है। अन्य किरदार भी रामायण के अन्य भूमिकाओं पर बेस्ड हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ‘सिंघम अगेन’ की बात की जाए तो ये फिल्म रोहित शेट्टी की अपकमिंग कॉप यूनिवर्स है जिसमें मल्टीस्टारर कास्टिंग है। ये फिल्म रोहित की कॉप यूनिवर्स की 5वीं फिल्म होगी।
  • फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण समेत अन्य कलाकार हैं।
  • ये फिल्म 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button