यूपी में उपचुनाव को लेकर अजय राय ने किया बड़ा दावा! अन्य पार्टियों की बढ़ सकती है टेंशन

उत्तर-प्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपन दमखम दिखाने में लगी हुईं हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपन दमखम दिखाने में लगी हुईं हैं। इतना ही नहीं उपचुनाव के लिए सियासी दलों ने नई- नई रण नीतियां भी बनानी शुरू कर दी है। वहीं इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उपचुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। जिसकी वजह सियासी घमासान मचा हुआ है। अजय राय ने कहा कि 5 सीटों पर हमने अपना दावा किया है और 5 सीटों पर सपा मजबूती के साथ अपनी लड़ाई लड़ेगी। बाकी राष्ट्रीय नेतृत्व को निर्णय लेना है लेकिन हमने 5 सीटों की डिमांड की है। हम केंद्रीय नेतृत्व के साथ खड़े हैं।

इसके साथ ही अजय राय ने बातचीत के दौरान कहा है कि जिन पांच सीटों पर समाजवादी पार्टी के सांसद चुनके गए उन पांच सीटों पर सपा पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी दलों की पांच सीटें हैं उस पर कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि इस अंतिम निर्णय राष्ट्रीय नेतृत्व को लेना है कि कितने सीटों पर लड़ना है और कितने सीट पर नहीं लड़ना है?

आपको बता दें कि अजय राय ने कहा है कि जो पांच सीटें भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन की हैं उन पर डिमांड का प्रस्ताव केंद्रीय नेतृत्व को भेजा है। जो भी निर्णय होगा उसके साथ खड़े हैं।

इन 10 सीटों पर होंगे है उपचुनाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button