मैनपुरी में वोट डालने पहुंचे अखिलेश और डिंपल

 देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। आज उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 10 सीट के लिए मतदान हो रहा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। आज उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 10 सीट के लिए मतदान हो रहा है। आपको बता दें कि यूपी में संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, आंवला और बरेली सीट शामिल हैं। आज सुबह 7 बजे शुरू हुई वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी। इस चरण में 100 उम्मीदवारों के भाग्य के फैसले का अधिकार 1.88 करोड़ मतदाताओं के पास होगा। इनमें एक करोड़ से अधिक पुरुष मतदाता और 87 लाख से अधिक महिला मतदाता शामिल हैं।

वोट डालने पहुंचे अखिलेश और डिंपल

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और डिंपल यादव (dimple yadav) वोट डालने पहुंचे हैं। डिंपल मैनपुरी से सपा प्रत्याशी हैं।

वोट डालने पहुंचीं आदित्य यादव की पत्नी

मैनपुरी में बदायूं से सपा प्रत्याशी आदित्य यादव की पत्नी राजलक्ष्मी सिंह रेंज रोवर चलाकर वोट डालने की लिए पहुंची हुईं हैं।

इसके साथ ही सपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैनपुरी लोकसभा के किशनी विधानसभा के तेजगंज में बूथ संख्या 170 पर भाजपा प्रत्याशी के बेटे द्वारा मारपीट करके बूथ कैप्चर करने का हो रहा प्रयास। संज्ञान ले चुनाव आयोग, निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button