चुनाव में हार देखकर मोदी की लड़खड़ाई ज़ुबान: अखिलेश

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में सियासी माहौल गरम है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर तंज कसने में जुटी हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में सियासी माहौल गरम है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर तंज कसने में जुटी हुई हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि PM मोदी को यह एहसास हो गया है कि भाजपा केंद्र में सत्ता बरकरार नहीं रखेगी तो उन्होंने आत्मविश्वास खो दिया है और अपने भाषणों में लड़खड़ा रहे हैं।

सपा प्रमुख ने बलिया में बेल्थरा रोड में सलेमपुर संसदीय क्षेत्र से सपा पार्टी के उम्मीदवार रमाशंकर विद्यार्थी के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सेना में भर्ती की अग्निवीर योजना को खत्म करने का वादा किया। और कहा कि 4 जून एक ऐतिहासिक दिन होगा। जलवायु परिवर्तन के साथ, राजनीतिक परिवर्तन भी होगा। ‘मंत्रिमंडल’ और ‘मीडिया मंडल’ दोनों बदल जाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इंडिया ब्लॉक सरकार बनाएगा। 4 जून के बाद, जिस दिन वोटों की गिनती होगी, केंद्रीय मंत्रिमंडल और मीडिया बदल जाएगा। अखिलेश ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब आत्मविश्वास खो जाता है तो वाणी लड़खड़ा जाती है। उन्हें एहसास हो गया है कि उनकी सरकार जा रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से शुरू हुई जीत की लहर सातवें चरण में पहुंच गई है। जिन्होंने ‘400-पार का नारा” दिया था पराजित होने जा रहा है।”

  • अखिलेश ने कहा- देश की 140 करोड़ जनता भाजपा को 140 सीटों के लिए भी तरसाएगी।
  • मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का 25 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज माफ किया है।
  • इंडिया गठबंधन सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी और उनके लिए एमएसपी लागू करेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=O34I8mYkYEc

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button