गाजियाबाद से गाजीपुर तक होगा बीजेपी का सफाया: अखिलेश

  • यूपी में 80 सीटों पर जीतेगा पीडीए
  • झूठे मुकदमे लगाकर भेज रहे जेल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम ने भाजपा व मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने गाजियाबाद में राहुल गांधी के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गाजियाबाद से गाजीपुर तक भाजपा का सफाया हो रहा है। पीडीए इसबार 80 की 80 सीटें जीतेगी। उन्होंने बीजेपी को भ्रष्टïचार का गोदाम बताया। इस पहले सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के नामांकन में पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कृषि कानून, छुट्टा गोवंश, पेपर लीक समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने होर्डिंग से प्रत्याशियों के फोटो भी हटवा दिए हैं।
अब बस एक फोटो बचा है जो चुनाव के बाद खुद हट जाएगा। परीक्षाओं का पेपर लीक होने पर नौजवानों से नौकरी छीनने और आरक्षण न देने का आरोप लगाया। कहा भाजपा जानबूझकर पेपर लीक करा रही है। उन्होंने अग्निवीर योजना को खत्म करने की भी मांग उठाई। इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भी अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। कहा वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों से भी भाजपा ने चंदा लिया। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव के मैनपुरी आने पर उन्होंने कहा कि सीएम मैनपुरी में विकास देखने आए थे। उन्होंने सैफई के रनवे से लेकर एक्सप्रेस वे और मैनपुरी के फोरलेन देखे। अगर उन्हें जरूरत पड़ेगी तो हम विकास कराने में उनका सहयोग करेंगे। अबकी बार 400 पार नारे को लेकर भी अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा। कहा कि जो 400 पार का सपना देख रहे हैं उन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और झारखंड के सीएम को झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजने की जरूरत क्यों पड़ रही है। सरकारी संस्थाओं आयकर, सीबीआई और ईडी का सहारा भाजपा को क्यों लेना पड़ रहा है।

चौराहे पर बैठकर पंक्चर जोड़ेंगे केशव : रामगोपाल

लखनऊ। सपा के राष्टï्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पर जमकर हमलावर रहे। डिप्टी सीएम के साइकिल पंक्चर करने के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य को ऐसा कर देंगे कि वे चौराहों पर बैठकर पंक्चर जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अब केशव प्रसाद मौर्य को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है। सीएम योगी बाबा अपने बगल में डिप्टी सीएम को बैठने नहीं दे रहे हैं। वे यहीं नहीं रुके, डिप्टी सीएम के अखिलेश को सीएम न बनने देने के बयान पर भी उन्होंने पलटवार किया। कहा, क्या केशव प्रसाद खुद मुख्यमंत्री बन गए। उनकी इन्हीं बातों के चलते हमने तय किया था कि उन्हें चुनाव नहीं जीतने देंगे। दो तीन नेता ऐसे थे जो ज्यादा बकवास करते थे उन्हें हमने जीतने नहीं दिया और आगे भी जीतने नहीं देंगे।

सबसे कमजोर प्रत्याशी मंत्री ही होता

पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को भाजपा से प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर कहा कि सबसे कमजोर प्रत्याशी मंत्री ही होता है, इसका इतिहास गवाह है। लोकसभा उप चुनाव में भी जयवीर सिंह मंत्री थे, लेकिन फिर भी विधानसभा सदर हार गए थे। उन्होंने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का है और जनता सही निर्णय करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button