भाजपा को पैदल करेगी प्रदेश की जनता : अखिलेश यादव

सपा प्रमुख ने गाजीपुर से किया समाजवादी विजय रथ यात्रा को रवाना

  • प्रदेश में दिख रही है बदलाव की लहर
  • आधे-अधूरे एक्सप्रेस-वे का भाजपा ने किया उद्घाटन

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। विधान सभा चुनाव से पहले यूपी का सियासी माहौल गर्म हो गया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सपा-भाजपा में मचे घमासान के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज गाजीपुर से समाजवादी विजय रथ यात्रा को रवाना किया। इस दौरान एक जन सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को पैदल करेगी। प्रदेश में बदलाव और भाजपा का सफाया तय है।

उन्होंने कहा कि मैं बदलाव की जो लहर देख रहा हूं, वह इस गाजीपुर बॉर्डर से लेकर उस गाजीपुर बॉर्डर तक भाजपा का सफाया करेगी। आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में बदलाव होगा। उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा ने आधे-अधूरे बने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। सपा सरकार बनने पर इसके किनारे मंडियां बनायी जाएंगी। इससे किसानों को फायदा होगा।

भाजपा सरकार में किसान और नौजवान परेशान हैं। उन्होंने बिना नाम लिए पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि खुद तो चल रहे थे चार पहिए की गाड़ी में और कोई चल रहा था पैदल। अब जनता इन्हें पैदल करेगी।

ओम प्रकाश राजभर भी रहे मौजूद

समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आज पहली बार अखिलेश यादव के साथ यात्रा में शामिल हुए। इसके पहले उन्होंने 27 अक्टूबर को अखिलेश यादव के साथ मऊ में जनसभा की थी।

जोरदार स्वागत

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के स्वागत में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। यात्रा गाजीपुर से शुरू होकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होते हुए लखनऊ पहुंचेगी। यात्रा के दौरान बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ में जनसंपर्क और सभाएं होंगी।

चुनाव से पहले सपा को झटका चार एमएलसी भाजपा में शामिल

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। विधान सभा चुनाव के पहले प्रदेश में दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आज सपा के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थाम लिया। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डा. दिनेश शर्मा की मौजूदगी में इन नेताओं पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा ने सपा में यूपी चुनाव से पहले बड़ी सेंध लगायी है। सपा के चार एमएलसी आज भाजपा में शामिल हो गए। बलिया के एमएलसी व पूर्व पीएम चंद्रशेखर के पोते रविशंकर ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। वह सपा में थे। इसके अलावा एमएलसी नरेंद्र भाटी, गोरखपुर के सपा एमएलसी सीपी चंद, झांसी से एमएलसी रमादेवी निरंजन भाजपा में शामिल हुईं। इन्हें भाजपा में शामिल कराने में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button