भगवान भरोसे चल रहे हैं यूपी के अस्पताल: अखिलेश यादव

अखिलेश ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की बधाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं भगवान के भरोसे चल रही हैं। सपा मुखिया ने कहा यूपी में प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं। मौसम की मार और लू लगने से लोगों की लगातार मौतें हो रही हैं। बुखार और संक्रामक बीमारियां बढ़ रही हैं। सरकारी अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अस्पतालों में दवा और इलाज नहीं मिल रहा है। वहीं, बड़ी संख्या में मरीज निजी अस्पतालों में इलाज कराने पर मजबूर हैं, जहां उनके पैसों की लूट हो रही है।
अखिलेश ने बयान में कहा कि भाजपा सरकार ने समाजवादी सरकार में शुरू की गईं 108 और 102 एम्बुलेंस सेवाओं को बर्बाद कर दिया है। प्रदेश के विभिन्न जिलों में मेडिकल कॉलेज के नाम पर सिर्फ अधूरी बिल्डिंग खड़ी है। वहां न डॉक्टर है और न पैरा मेडिकल स्टाफ और न कोई सुविधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है। अखिलेश यादव ने राहुल को बधाई देते हुए लिखा था कि राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।

यूपी के दो लडक़े हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान बनाएंगे : राहुल गांधी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी जिस पर राहुल ने जवाब दिया है। राहुल ने एक्स पर अखिलेश यादव की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा है कि यूपी के दो लडक़े हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान बनाएंगे-खटाखट-खटाखट! उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। बता दें कि लोकसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस ने सभी को हैरान करते हुए यूपी की 43 सीटों पर जीत हासिल की है। इस जीत ने कांग्रेस को यूपी में संजीवनी दी है तो सपा को भी प्रदेश का सबसे बड़ा दल बना दिया है। सपा ने इन चुनाव में 37 तो कांग्रेस ने छह सीटें जीती।

तेजस्वी यादव को राहुल ने दिया धन्यवाद

राहुल गांधी ने चुनाव के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव पर मोदी के हमले को लेकर भी कटाक्ष किया। तेजस्वी के मछली खाते नजर आने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसपर मोदी ने तंज कसा था। तेजस्वी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हुए गांधी ने कहा, ‘‘अगला लंच-कतला या रोहू!’’ गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं को भी उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button