पेपर लीक को लेकर राहुल का PM पर हमला, बोले- मोदी छात्रों के भविष्य से कर रहे खिलवाड़

पेपर लीक का मामला देश-भर में छाया हुआ है। मामले में तमाम राजनीतिक पार्टियों के तरह-तरह बयान सामने आ रहें हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: पेपर लीक का मामला देश-भर में छाया हुआ है। इस मामले में तमाम राजनीतिक पार्टियों के तरह-तरह बयान सामने आ रहें हैं। लेकिन सरकार ने पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। राहुल ने BJP और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने तीखा हमला बोलते हुए पूछा कि इसके लिए जिम्मेदार कौन है? उन्होंने साथ में ये भी कहा कि शिक्षण संस्थाओं पर BJP का कब्जा है।

राहुल ने केंद्र सरकार को घेरा

आपको बता दें कि राहुल ने केंद्र सरकार को घेरा है। और कहा कि सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। वहीं मेडिकल परीक्षा नीट को लेकर पूरे देश में इस वक्त जमकर बवाल चल रहा है। परीक्षा के पेपर लीक के खबर के बाद तमाम राजनीतिक दल और छात्र संगठन इस वक्त विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर NTA ने हाल ही में हुई UGC-NET परीक्षा को रद्द कर दिया है। इसके साथ ही नीट पर हंगामे और UGC-नेट परीक्षा रद्द होने पर कांग्रेस सांसद ने कहा है कि पीएम मोदी पेपर लीक को नहीं रोक पा रहे हैं। भारत में पेपर लीक होने बंद होने चाहिए। पेपर लीक के गुनहगारों को तलाश कर उन सभी लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पेपर लीक को रोक नहीं पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते। उन्होंने ये भी दावा किया कि शिक्षण संस्थाओं पर भाजपा और उसके संगठन से जुड़े लोगों ने कब्जा कर लिया है और जब तक इस स्थिति को बदला नहीं जाता तब तक पेपर लीक होना बंद नहीं होंगे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कहा जा रहा था कि नरेन्द्र मोदी जी रूस और यूक्रेन के बीच लड़ाई रोक दी थी लेकिन हिंदुस्तान में पेपर लीक को रोक नहीं पा रहे हैं या रोकना नहीं चाहते।

राहुल गांधी ने कहा कि हम नीट और UGC-नेट परीक्षा रद्द के मुद्दे को संसद में जरूर उठाएंगे। उन्होंने बताया कि संस्थानों में विचारधारा के आधार पर नियुक्तियां की जा रही हैं। यही कारण है कि यह समस्याएं सामने आ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button