“पूर्वांचल में होगा BJP का सफाया”, अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी की सियासत में पारा हाई है। सभी राजनीतिक पार्टियां एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने में जुटी हुईं हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी की सियासत में पारा हाई है। सभी राजनीतिक पार्टियां एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने में जुटी हुईं हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में जनसभा की है। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर बोला है। अखिलेश ने दावा किया कि सपा और कांग्रेस का गठबंधन यूपी में अब 80 सीटों पर जीत हो सकती है। दरअसल, अखिलेश सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के लिए प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने कहा- अभी तक के चरणों में भारतीय जनता पार्टी  पीछे छूट गई है। वहीं अब केवल 27 सीटों पर चुनाव बचा है। जनता का मूड कुछ ऐसा लग रहा है कि इस बार 80 की 80 सीटें बीजेपी हार जाए।

अखिलेश ने CM योगी पर साधा निशाना 

वहीं अखिलेश ने कहा कि जब हम समीकरण को देखते हैं या हिसाब किताब लगाते हैं तो किसी सीट में इंडिया गठबंधन पीछे नहीं हैं।इस बार पूर्वांचल की जनता भारतीय जनता पार्टी का पूरा सफाया कर देगी। यह लोग शहजादे शहजादे कहते हैं। कांग्रेस पार्टी और हम लोगों को शहजादे कह रहे हैं इस बार दोनों शहजादे मिलकर ऐसी शह देंगे और जनता मात देगी कि बीजेपी का पता नहीं लगेगा। इस बार शहजादे शह देने जा रहें हैं।

आपको बता दें कि अखिलेश ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सिर्फ दो लोगों की चलती है। बाकी सब जीरो है। साथ ही सपा प्रमुख ने सीएम योगी का नाम लिए बिना कहा कि हमारे लखनऊ वाले नेता की भाषा बदल गई है। यह बुलडोजर लेकर घूमते हैं लेकिन इनको नहीं पता लीकेज कहा हैं? फिलहाल किसकी डूबेगी नइया और किसकी होगी पार। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button