जल्द ही स्पाई यूनिवर्स फिल्म करेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जिगरा को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी सक्रिय हैं। आलिया आगामी वेब सीरीज पोचर से कार्यकारी निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं। वहीं वह निर्देशक संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में भी नजर आने वाली हैं। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है ।
यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने ऐलान कर दिया है कि आलिया भट्ट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की एक फिल्म का हिस्सा बन गई हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स कई फिल्में शामिल हैं। सलमान खान की टाइगर, ऋ तिक रोशन की वॉर और शाहरुख खान की पठान इसका हिस्सा हैं ।
यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधवानी ने खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा इस इंडस्ट्री का एक रहस्य मैं साझा करने जा रहा हूं । आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका शूटिंग शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग विदेश में भी होगी। उन्होंने आगे कहा, स्पाई यूनिवर्स में बहुत कुछ शामिल होगा। लेकिन अभी के लिए, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में लीड रोल में दिखने वाली हैं। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जिगरा में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखने वाली हैं ।

Related Articles

Back to top button