सभी नेताओं ने सुशील मोदी के निधन पर जताया शोक

  • भाजपा में शोक की लहर पीएम मोदी, लालू-नीतीश ने लिखा मन का दर्द

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। भजपा के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का देर रात निधन हो गया। वे कैंसर से पीडि़त थे। आज शाम तक उनकी अंत्येष्टिï की जाएगी। उनके निधन पर राजनीतिक हलकों में शोक की लहर दौड़ गई। उनके असामयिक निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दु:ख जताते हुए गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है।
बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है। आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति!

वे एक जुझारू, सामाजिक और राजनीतिक व्यक्ति थे : लालू यादव

लालू प्रसाद यादव ने भी सुशील मोदी के सामायिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ के समय यानि विगत 51-52 वर्षों से हमारे मित्र भाई सुशील मोदी के निधन का अति दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। वे एक जुझारू, समर्पित सामाजिक राजनीतिक व्यक्ति थे। ईश्वर दिवगंत आत्मा को चिरशांति तथा परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button