कांग्रेस देश के करोड़ों लोगों को लखपति बनाएगी : दिग्विजय

  • बोले- बीजेपी ने अरबपतियों को खरबपति बनाया
  • पीएम मोदी पर पूर्व सीएम ने साधा निशाना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
राजगढ़। तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया गया एक बयान उन पर ही उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। इसे लेकर कांग्रेस लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रही है और उनके इस बयान को उनकी हार का लक्षण बताया जा रहा है। पीएम मोदी के इस बयान पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के बयान को उनकी हार की बौखलाहट बताया है।
आपको बता दें, कुछ दिनों पूर्व पीएम मोदी के द्वारा तेलंगाना राज्य में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा गया था कि पिछले पांच साल से कांग्रेस के शहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे अंबानी और अदाणी। लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी और अदाणी को गाली देना बंद कर दिया है। मैं बस कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अदाणी और अंबानी से कितना माल उठाया है। काले धन के बोरे भर के रुपये मारे हैं। कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना माल मिला है, क्या टेंपो भरकर माल पहुंचा है। वहीं, हाल ही में पीएम मोदी के इस बयान पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो जारी किया है, जिसमें दिग्विजय सिंह ने कहा है कि लगता है मोदी जी घबराए हुए हैं, जिस प्रकार से वे अपने भाषणों में अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं।

पहले अपना मैथ ठीक कर आंकड़ों का जोड़-घटाव सीख लें जयराम ठाकुर : सुक्खू

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि नेता विपक्ष जयराम ठाकुर अपना मैथ ठीक कर आंकड़ों का जोड़-घटाव सीख लें। 62 सदस्यों वाली विधानसभा में अभी कांग्रेस के 34 सदस्य हैं। सरकार के पास बहुमत का आंकड़ा है। 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। आने वाले समय में तीन निर्दलीय विधायकों की सीटों पर भी चुनाव होगा। सोमवार को शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन के बाद चौड़ा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार की साढ़े तीन साल और फिल्म चलेगी। 2027 में इसका पार्ट टू आएगा। हम ब्रिफकेस वाले नहीं, जनबल वाले हैं। चौड़ा मैदान में हुई जनसभा में मुख्यमंत्री सुक्खू भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अब जनता की अदालत में एक जून को मतदाता लोकतंत्र के भविष्य और देश की राजनीति की दिशा और दशा तय करने के लिए मतदान करेंगे। भाजपा ने जनता की भावनाओं का सौदा किया है। भाजपा की करतूत से एक बार फिर 6 विधानसभा सीटों पर जनता की अदालत में जाना पड़ रहा है। भाजपा को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button