अल्लू अर्जुन की फ़िल्म पुष्पा-2 ने रिलीज से पहले ही रचा इतिहास

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फ़िल्म पुष्पा 2 जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। दरअसल, पुष्पा 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फ़िल्म पुष्पा 2 जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। पुष्पा 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फिल्म के सीक्वल का नाम पुष्पा द रूल रखा गया है। फिल्म पुष्पा द राइज के बाद अब इसका सीक्वल भी आने जा रहा है। आपको बता दें कि फ़िल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। वहीं फैंस के लिए ये खुशखबरी की बात है। खास बात ये है कि पुष्पा द रूल एक पैन इंडिया फिल्म है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पैन इंडिया फिल्में रिलीज हुई हैं। लेकिन इससे पहले कभी भी कोई पैन इंडिया फिल्म बंगाल में रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में यह पहला मौका है जो पैन इंडिया फिल्म बंगाल में रिलीज होगी। दरअसल, पैन इंडिया फिल्मों में अभी तक सिर्फ 5 भाषाएं ही शामिल थीं। लेकिन अब पैन इंडिया की फिल्में कुल 6 भाषाओं में रिलीज की जाएंगी। इसमें हिंदू, तमिल, कन्नड़, मलियालम और तेलुगू जैसी भाषाएं शामिल थीं। लेकिन अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है। अब पैन इंडिया फिल्म बंगाल में भी आएगी। ऐसा पहली बार अल्लू अर्जुन की फिल्म के जरिए ही होने जा रहा है।

पुष्पा 2 रचने जा रही इतिहास

फिल्म में अल्लू अर्जुन का डायलॉग ‘पुष्पा झुकेगा नहीं’ और ‘फ्लावर नहीं, फायर है मैं’ तो आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं द राइज’ के ‘ऊं अंटावा’ और ‘श्रीवल्ली’ जैसे शानदार गाने को लोगों ने खूब पसंद किया जा रहा है। अब इस फिल्म के अगले भाग ‘पुष्पा: द रूल’ यानी पुष्पा-2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद तो स्टाइलिस स्टार अल्लू अर्जुन के प्रति उनके चहेतों की दीवानगी और बढ़ गई है। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की बेताबी चरम पर पहुंच चुकी है।
  • अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल स्टारर ‘पुष्पा-2’ 500 करोड़ रुपये के बजट से बनी है।
  • ‘पुष्पा-2’ ने रिलीज से पहले ही 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।
  • इस फिल्म ने प्री-रिलीज कमाई में नया इतिहास रच दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button