अमित शाह ने गांधीनगर से किया नामांकन, PM मोदी को लेकर कही ये बात

गांधीनगर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए गर्व की बात है कि गांधीनगर सीट से नरेंद्र मोदी खुद वोटर हैं। अमित शाह के नामांकन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे।

PM का यहां से मतदाता होना मेरे लिए गर्व की बात: शाह

नामांकन के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज मैंने गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी, अटल जी (पूर्व प्रधानमंत्री और अटल बिहारी वाजपेयी) ने किया और जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं। मैं इस सीट से 30 साल तक विधायक और सांसद रहा हूं। इस क्षेत्र की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है।

शाह ने कहा कि इस चुनाव में पूरा देश 400 पार के साथ नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पूरी दुनिया में परचम लहराया है। देश की जनता ने जो 10 साल दिए, वो यूपीए सरकार के गड्ढे भरने में गुजर गए और ये अगले 5 साल विकसित भारत के निर्माण की नींव रखने के लिए होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button