अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत सेल्फी, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत सेल्फीज़ शेयर की हैं, जिन्होंने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों में अनन्या ग्रे रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाइट मेकअप, बालों का जूड़ा, हाथ में ब्राउन हैंड बैग और सिल्वर ईयररिंग्स उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहे हैं। आपको बता दें कि अनन्या की यह तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में उनके फैंस एक्ट्रेस की  तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कई लोगों ने कमेंट करके उनकी खूबसूरती की तारीफ की है।

अनन्या पांडे लेटेस्टे सेल्फी को लेकर सुर्खियों में

दरअसल, अनन्या पांडे अपनी लेटेस्टे सेल्फी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जिनमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस सेल्फी में अनन्या ने बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी है और मिरर पर फोटो लेती दिख रही हैं। वहीं अनन्या की इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने कमेंट दिए हैं और उनके पोज को लेकर सवाल खड़े किए हैं। नेटिंजस का एक वर्ग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहा है। फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ‘इतनी खूबसूरत होने का क्या फायदा? अगर बॉडी शो ऑफ करनी पड़ रही है। ऐसे में एक अन्य ने लिखा कि ‘मुझे समझ नहीं आता कि ये बैक पोज देना क्यों जरूरी है? ‘ एक ने अनन्या की ‘खो गए हम कहां’ का उदाहरण देते हुए लिखा कि ‘खो गए हम कहां में एक सीन है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button