क्रोध विकास की नहीं, विनाश की गारंटी है: राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

बोले- चुनावी मंच हो या संसद, पीएम का हर भाषण सिर्फ झूठ का अंबार होता है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल यानी बुधवार 7 फरवरी को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए विपक्ष और खासकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। पीएम ने जवाहर लाल नेहरू से लेकर राहुल गांधी तक पर काफी हमला बोला था। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर भी तंज कसा था। अब कांग्रेस की ओर से सांसद राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया है। सोशल साइट पर लिखते हुए राहुल ने कहा कि चुनावी मंच हो या संसद, प्रधानमंत्री का हर भाषण सिर्फ ‘झूठ का अंबार’ होता है। वह अपने झूठ, अपनी तालियों और अपनी मीडिया के बीच इतने मग्न हो गए हैं कि जनता से जुड़ा हर सवाल उन्हें गुस्सा दिलाता है।
राहुल ने कहा कि क्रोध विकास की नहीं, विनाश की गारंटी है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ओडिशा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हमारे पोस्टर पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा लिखा है। इस पोस्टर में न्याय शब्द इसलिए जोड़ा क्योंकि हिंसा के पीछे, नफरत के पीछे अन्याय है।

मणिपुर को बीजेपी की विचारधारा ने जलाया: राहुल

इस दौरान मणिपुर का जिक्र करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि मणिपुर को बीजेपी की विचारधारा ने जला रखा है। आज भी वहां लोग मारे जा रहे हैं, घर जलाए जा रहे हैं। लेकिन आज तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री मणिपुर नहीं गए। शायद वो वहां जा भी नहीं सकते, क्योंकि मणिपुर के लोग अब उनसे नफरत करने लगे हैं।

भाजपा झूठ फैलाने की गारंटी : खरगे

राज्यसभा में पीएम मोदी के भाषण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आरोप लगाया कि बीजेपी झूठ फैलाने की गारंटी है। इससे पहले राज्यसभा में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा था कि इन लोगों (कांग्रेस) ने अपने युवराज को एक स्टार्टअप बना कर छोड़ दिया। अब वो नॉन स्टार्टर हैं। वो न लिफ्ट हो रहे न लॉन्च हो रहे हैं। इसके अलावा पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खरगे के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने बीजेपी को 400 सीट मिलने की बात कही थी।

Related Articles

Back to top button