भाजपा के लिए हमारे दरवाजे अब बंद हो चुके हैं: एआईएडीएमके

पार्टी संगठन सचिव डी. जयकुमार ने कहा- हम नहीं चाहते बीजेपी हमारे पास आए

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी ऑल इंडिया अन्नाद्रमुक मुनेत्र कडग़म यानी कि एआईएडीएमके ने लोकसभा चुनाव के वास्ते बीजेपी के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया। अन्नाद्रमुक ने कहा कि उसने पहले ही बीजेपी के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी के दरवाजे अन्नाद्रमुक के लिए खुले हैं। शाह की इसी टिप्पणी पर पार्टी के वरिष्ठ नेता डी. जयकुमार ने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपनी पार्टी का रुख बता दिया है।
अन्नाद्रमुक के संगठन सचिव जयकुमार ने कहा कि अमित शाह ने कहा है कि उनकी पार्टी के दरवाजे अन्नाद्रमुक के लिए खुले हैं। जहां तक हमारी पार्टी के रुख की बात है, बीजेपी एक समय सहयोगी पार्टी थी। अब यह एक ऐसी पार्टी है जिसका हम खुलकर विरोध करते हैं।
अन्नाद्रमुक नेता ने अन्नामलाई का नाम लिए बिना आरोप लगाया कि द्रविड़ दिग्गज सीएन अन्नादुरई और अन्नाद्रमुक की पूर्व प्रमुख दिवंगत जे. जयललिता का उन्होंने अनादर किया। उन्होंने कहा कि इतने बड़े नेताओं के खिलाफ अन्नामलाई की आलोचना जारी रही, बावजूद इसके कि उनकी पार्टी ने इसकी कड़ी निंदा की थी। जयकुमार ने कहा कि हम बीजेपी को कैसे स्वीकार कर सकते हैं? पार्टी कार्यकर्ता और लोग बीजेपी के साथ हाथ मिलाने के खिलाफ हैं। जब हमने बीजेपी से अपना नाता तोड़ा था तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्यभर में पटाखे फोड़े थे, यह हमारे कार्यकर्ताओं की भावनाओं को दर्शाता है कि वे बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के इस संकल्प कि बीजेपी के साथ कभी गठबंधन नहीं होगा का राज्यभर में पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों ने स्वागत किया। जहां तक हमारा सवाल है, हमने बीजेपी के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं, भले ही उन्होंने अपना दरवाजा (अन्नाद्रमुक के लिए) खुला रखा हो। हमने बीजेपी के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं। हम नहीं चाहते कि बीजेपी हमारे पास आए। यह हमारा रुख है। यह पूछे जाने पर कि अगर बीजेपी ने जयललिता के खिलाफ टिप्पणी के लिए अन्नामलाई के खिलाफ कार्रवाई की तो क्या अन्नाद्रमुक अपने रुख पर पुनर्विचार करेगी, जयकुमार ने कहा कि फैसला बदलने का कोई सवाल ही नहीं है।

Related Articles

Back to top button