अनुपम खेर ने सेट से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा दिल छूने वाला नोट

अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म छोटा भीम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उन्होंने लाइव-एक्शन फिल्म छोटा भीम की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।
तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, और यह छोटा भीम फिल्म के लिए रैप है। क्या खूबसूरत अनुभव है। फिल्म में बच्चों का अभिनय सनसनीखेज है। अभिनय और सहजता के बारे में उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। निर्देशक राजीव चिलाका और इस आनंदमय यात्रा के लिए पूरी टीम का धन्यवाद। प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा रहे, जब तक हम दोबारा न मिलें।
इस तस्वीरों में अनुपम खेर किरदार के गेटअप में नजर आए, जिसे उन्होंने फिल्म में निभाया है। अन्य तस्वीर में वे बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में अनुपम फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ दिखे। जैसे ही अभिनेता ने तस्वीरें साझा कीं और अब ये वायरल हो गईं और फैंस भी इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाने लगे। यूजर्स ने कहा कि वे फिल्म के लिए उत्साहित हैं।
छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान फिल्म की घोषणा पिछले साल मुंबई में बहुचर्चित एनीमेशन सीरीज के 15 अविश्वसनीय वर्षों का जश्न मनाने के अवसर पर की गई थी। अनुपम खेर फिल्म में गुरु शंभू की भूमिका निभाएंगे। वहीं, मकरंद देशपांडे स्कंधी की भूमिका निभाएंगे। मुख्य किरदार छोटा भीम को यज्ञ भसीन ने निभाया है और आश्रिया मिश्रा छुटकी के रूप में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button