किसी भी मंत्री की कभी भी हो सकती है हत्या, पुलिस की हिरासत में 2 संदिग्ध, निशाने पर नीतीश सरकार

बिहार के दरभंगा में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। जीतन सहनी की मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह लाश मिलने से बिहार में हाहाकार मच गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिहार में लगातार जंगलराज बढ़ता ही जा रहा है। बिहार में आए-दिन हत्या के मामले सामने आते रहते हैं। इस दौरान बिहार के दरभंगा में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। जीतन सहनी की मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह लाश मिलने से बिहार में हाहाकार मच गया है। आपको बता दें कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का घर दरभंगा की अफजल्ला पंचायत के सुपौल बाजार में है। वहीं इस घटना के बाद जो तस्वीर सामने आई है वह बेहद हैरान करने वाली है। बेड पर जीतन सहनी का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था।

वहीं इस मामले में CM नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जीतन सहनी की हत्या अत्यंत दुखद घटना है। मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से दूरभाष पर बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

इसके अलावा मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर RJD एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। किसी भी मंत्री की हत्या कभी भी हो सकती है। कहीं भी कानून व्यवस्था पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। यह दिल दहला देने वाली घटना है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

पुलिस के हिरासत में दो संदिग्ध

सूत्रों के मुताबिक मुकेश सहनी के पिता हत्याकांड को लेकर ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने जानकारी दी है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की गई। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर वैज्ञानिक जांच कर रही है। मामले में एक SIT (Special Investigation Team) का गठन किया गया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन के बाद दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button