BJP छोड़ने की तैयारी में अपर्णा यादव! चाचा शिवपाल से किया संपर्क  

 उत्तर-प्रदेश में सियासी पारा हाई है। यूपी की सियासत में घमासान मचा हुआ है। सूत्रों का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में सियासी पारा हाई है। यूपी की सियासत में घमासान मचा हुआ है। सूत्रों का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव एक बार फिर से समाजवादी पार्टी का रुख कर सकती है। आपको बता दें कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं थीं। इसके साथ ही अपर्णा को बीते दिनों ही महिला आयोग का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

शिवपाल का आशीर्वाद लेने पहुंचीं अपर्णा

वहीं बताया जा रहा है कि नई जिम्‍मेदारी मिलते ही अपर्णा यादव अपने चाचा ससुर शिवपाल यादव का आशीर्वाद लेने पहुंची हुईं हैं। इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अपर्णा यादव इसमें शिवपाल और उनकी पत्‍नी का पैर छूती नजर आ रही हैं। अपर्णा यादव और शिवपाल यादव की मुलाकात के राजनीतिक निहितार्थ ढूंढे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अपर्णा भाजपा से नाराज हैं। शिवपाल यादव के जरिए वह एक बार फिर सपा के संपर्क में हैं।

सूत्रों के मुताबिक अपर्णा चाचा शिवपाल के जरिए सपा के संपर्क में हैं। ढाई साल की मेहनत और विरासत के मुताबिक पद नहीं मिला। अपर्णा पहले भी अखिलेश यादव और डिंपल यादव के खिलाफ बोलने से बचती आईं हैं। वहीं दावा किया जा रहा है कि अपर्णा शुरू से ही जब से BJP में आईं तब से उन्होंने कभी सपा मुखिया और यादव परिवार के खिलाफ कभी तीखा हमला नहीं बोला। उधर सपा ने भी कभी अपर्णा पर हमला नहीं बोला।

जानिए पूरा मामला

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button