अपर्णा यादव ने अमित शाह से की फोन पर बात, गरमाई सियासत   

भाजपा नेता अपर्णा यादव उत्तर-प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाने जाने से नाराजगी जताई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: भाजपा नेता अपर्णा यादव उत्तर-प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाने जाने से नाराजगी जताई है। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि अपर्णा यादव ने गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात की है। सूत्रों का दावा है कि अपर्णा यादव की गृह मंत्री अमित शाह से बात हुई। साथ ही फोन पर हुई बातचीत में अपर्णा ने अपनी तकलीफ बयान की है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि अपर्णा यादव उपाध्यक्ष पद के लिए तैयार नहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक अपर्णा की बात सुनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने अपर्णा की पूरी बात सुनी और विचार करने की बात कही। आपको बता दें कि अपर्णा फिलहाल दिल्ली में हैं।

बताया जा रहा है कि अपर्णा को उपाध्यक्ष पद मिलने के बाद उन्होंने चाचा शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की। जिसके बाद यह दावा किया जा रहा है कि भाजपा नेता अपर्णा यादव बीजेपी का दामन छोड़ देंगी।

इसके साथ ही सूत्रों का दावा किया जा रहा है कि अपर्णा अपने कद के मुताबिक पद न मिलने से काफी नाखुश हैं। अपर्णा की नाराजगी के दावों के बीच भाजपा की यूपी इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वह सोमवार को पद ग्रहण करेंगी।

ये भी पढ़ें

  • चौधरी ने कहा था कि अपर्णा एक कार्यकर्ता की तरह पार्टी की विचारधारा पर काम कर रहीं हैं।
  • उन्होंने चुनावों में भी पार्टी के लिए प्रचार किया और आगे भी हमारे साथ ही रहेंगी।
  • शिवपाल और अपर्णा के मुलाकात के सवाल पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा था कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button