अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- अगर BJP आएगी तो देश के अंदर जनतंत्र नहीं बचेगा 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। छठे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। छठे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। राजनीतिक दलों में उत्साह के साथ-साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर बोला है। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि अगर यह आ गए तो देश के अंदर जनतंत्र नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव या तो करवाएंगे ही नहीं या करवाएंगे तो पुतिन या बांग्लादेश टाइप कराएंगे। जब जेल में डाल के चुनाव कराए जाएंगे।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हिटलर ने भी यही किया था, उसने जबरदस्ती अपने पार्लियामेंट में आग लगवा दी और विपक्ष के नेताओं को आग के केस में जेल में डाल दिया। इसके बाद चुनाव कराया तो 90 प्रतिशत से ज्यादा वोट हिटलर को मिल गए। यहीं काम ये भी करने वाले हैं।

केजरीवाल ने PM मोदी पर कसा तंज

इसके साथ ही केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्स पोस्ट में लिखा कि सभी वकील साथियों से मिला। कई मुद्दों पर चर्चा की, उनके सुझाव सुने। लोकतंत्र और संविधान की रक्षा में हमारे वकील साथियों का बहुत बड़ा योगदान होता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि देश के हमारे सभी अधिवक्ता मित्र इस बार जनतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में अपनी सशक्त भूमिका निभाने को तैयार हैं।

उन्होंने बताया कि आजादी के आंदोलन में वकीलों ने सबसे ज्यादा हिस्सा लिया था। महात्मा गांधी भी वकील ही थे, जवाहर लाल नेहरू भी वकील ही थे, मोतीलाल नेहरू भी वकील थे, बाबा साहेब अंबेडकर भी वकील थे वकीलों ने ही पूरा मोर्चा संभाला था। केजरीवाल को सत्ता वाले भी वकील ही थे।

अरविंद केजरीवाल ने वकीलों को संबोधित करते हुए कहा कि देश को बचाने का बीड़ा भी आप ही लोगों को उठाना पड़ेगा। मैं आपसे देश को बचाने की अपील करने के लिए आया हूं. केजरीवाल ने PM मोदी और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि किसी भी हालत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोबारा सरकार बनाने नहीं देनी है। फिलहाल किसकी नइया होगी पार और किसकी होगी जीत। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button