सिंगर सोनू निगम पर हमला, एक सहयोगी गंभीर रूप से घायल

 

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर सोनू निगम सोमवार देर रात उस वक्त चर्चा में आ गए, जब एक कॉन्सर्ट के दौरान उनके साथ धक्का मुक्की हुई। मुंबई के चेंबूर में एक फेस्टिवल में सोनू निगम परफॉर्म करने गए थे। आरोप है कि इस दौरान सेल्फी लेने को लेकर उद्धव ठाकरे के गुट के विधायक के बेटे ने सोनू निगम के साथ धक्का मुक्की की। मामले में सोनू को बचाने एक उनके दो सहयोगियों के साथ भी हाथापाई की गई, जिसमें एक शख्स घायल हो गया, जिसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई
घटना कब और कैसे हुई इसके बारे में खुद सिंगर सोनू निगम ने सारी बात बताई। उन्होंने कहा, कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था। तभी स्वप्निल प्रकाश फटरपेकर नाम के शख्स ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने मुझे बचाने आए हरी और रब्बानी को धक्का दे दिया। फिर मैं सीढियों पर गिर गया। मैंने शिकायत दर्ज कराई है ताकी लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हंगामा करने से पहले सोचें।
सोनू निगम ने अपने बयान में कहा, अगर वहां कोई लोहे की रॉड होती तो रब्बानी (सोनू का साथी जो घायल हुआ) की जान जा सकती थी। उन्हें गलत तरीके से धक्का दिया गया। आप वीडियो में देख सकते हैं। मैं भी गिरते गिरते बचा। उन्होंने कहा कि जबरदस्ती सेल्फी लेने के दौरान धक्का मुक्की और गुस्सा दिखाना आम हो गया है।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में भाग लेने के लिए उपनगरीय चेंबूर में थे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते समय, प्रशंसकों के एक समूह ने गायक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो निगम के दो सहयोगियों ने हस्तक्षेप किया। अधिकारी ने बताया कि प्रशंसकों ने निगम के दोनों सहयोगियों के साथ मारपीट की जिससे उनमें से एक को मामूली चोट आई।
इस पूरी घटना में मुंबई पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ जानबूझकर चोट पहुंचाने, गलत व्यवहार करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 323 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। अभी तक इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है।

Related Articles

Back to top button