भाजपा हार को लेकर अभी से डरी: अविनाश

  • पीएम के बयान पर भडक़े कांग्रेस प्रभारी
  • बोले- चार जून को दो लडक़ों की मूवी को मिलेगी जोरदार सफलता
  • प्रदेश में चरणवार रैली की जाएगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि चार जून को दो लडक़ों (राहुल गांधी-अखिलेश यादव) की ब्लॉकबस्टर मूवी रिलीज होगी। यह न सिर्फ अच्छे से रिलीज होगी बल्कि देशभर में जोरदार सफलता के साथ रिलीज होगी। वे सहारनपुर की जनसभा में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो लडक़ों की फ्लॉप फिल्म फिर रिलीज, की टिप्पणी का जवाब दे रहे थे।
कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पर में अविनाश पांडेय ने पीएम की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि पिक्चर तो अभी शुरू हुई है। इसका क्लाइमेक्स आना बाकी है। शायद यही वजह है कि भाजपा अभी से डरी हुई है। उन्होंने कहा कि कहीं मुख्यमंत्री को जेल भेजा जा रहा है, तो कहीं बैंक अकाउंट फ्रीज कर दिया जा रहा है। कांग्रेस के प्रचार व गठबंधन की संयुक्त रैली में देरी की एक वजह उन्होंने पार्टी के खातों का फ्रीज होना भी बताया। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि हम प्रदेश में चरणवार रैली व सभा करेंगे। जहां-जहां जरूरत होगी उसके अनुसार प्रदेश में गठबंधन की संयुक्त रैली भी होंगी। इसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव आदि भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास भाजपा जैसा स्रोत तो नहीं है, लेकिन हमारा संगठन हर स्तर पर समन्वय कर रहा है। हम प्रदेश की सभी 80 सीटों पर इंडिया गठबंधन के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। अमेठी कांग्रेस कमेटी गांव-गांव जाकर कांग्रेस न्याय गांरटी की जानकारी लोगों को देगी। राष्ट्रीय  स्तर के नेता गांवों में जाकर लोगों से मिलकर उन्हें कांग्रेस के समय कराए गए कार्यों के बारे में बताएंगे। पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने भाजपा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की यूपी और केंद्र सरकार ने देश और प्रदेश के सामाजिक, राजनैतिक, आर्थिक और संवैधानिक ताने बाने को तहस नहस कर दिया है। जातीय जनगणना से लेकर संविदा कर्मियों के नियमतीकरण सहित अन्य मुद्दों को लेकर कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर गांव-गांव जाएगी। जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल, प्रदेश महासचिव योगेंद्र मिश्र, प्रवक्ता अनिल सिंह, ब्लॉक प्रमुख सदाशिव यादव मौजूद रहे।

दलित मुस्लिम मोर्चा ने कांग्रेस को समर्थन पत्र सौंपा

ऑल इंडिया दलित मुस्लिम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सलाहुद्दीन ‘शीबू’ ने कांग्रेस पार्टी व इंडिया गठबंधन को लोकसभा चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की है। सलाहुद्दीन ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना, ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के जोनल चेयरमैन तारिक सिद्दीकी की उपस्थिति में अपना समर्थन पत्र दिया।

दस साल से त्रस्त है जनता : अजय राय

अजय राय ने कहा कि भाजपा के दस सालों के अन्याय काल से पूरी जनता त्रस्त है। सभी को विश्वास है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में जनप्रिय सरकार का गठन होगा। वहीं सलाहुद्दीन ने कहा कि इस समय देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात हैं। लोकसभा का चुनाव यह तय करेगा कि देश संविधान से चलेगा या फासीवाद से। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष अजय राय मंगलवार को एनसीपी के प्रदेश पदाधिकारियों व कुछ अन्य दलों के नेताओं से भी मिले। कुछ सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ भी इनकी वार्ता हुई। इन संगठनों ने चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को समर्थन देने की बात कही। इसी क्रम में चुनाव प्रबंधन कमेटी की भी बैठक में आक्रामक प्रचार की रणनीति बनाई गई। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली और लखनऊ के बाद मंगलवार को मंडल स्तर पर कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button