सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बाबा का बुलडोजर, सीएम योगी के खिलाफ दिया था भड़काऊ बयान

Baba's bulldozer ran at SP MLA's petrol pump, gave provocative statement against CM Yogi

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। योगी सरकार 2.0 लगातार एक्‍शन में नजर आ रही है। प्रदेश में अवैध निर्माणों के खिलाफ बुलडोजर की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। यूपी चुनाव से पहले भी प्रदेश में अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाया जा रहा था। वहीं चुनाव के दौरान सीएम योगी रैलियों में कहा करते थे कि बुलडोजर अभी सर्विस के लिए गए हैं, चुनाव के बाद फिर से चलाए जाएंगे और अब योगी आदित्यनाथ के सत्ता में वापस आते ही एक बार फिर बुलडोजर अपने काम पर लग गया है। इसी कड़ी में आज बरेली में बाबा के बुलडोजर की धमक देखने को मिली और इस बार ये बुलडोजर बरेली के भोजीपुरा से सपा के विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप चला है।

जानकारी के मुताबिक सपा विधायक का पेट्रोल पंप का निर्माण बिना नक्शा पास कराए कराया गया था। वहीं बरेली विकास प्राधिकरण की इस कार्रवाई में पेट्रोल पंप की मशीनें ही बची रह गईं बाकी सब बुलडोजर की जद में आ गया। इस दौरान प्रशासन ने बड़ी संख्‍या में पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया था। खबरों के मुताबिक पेट्रोल पंप की जमीन सीलिंग की होने की भी जांच शुरू की गई है।

गौरतलब है कि भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने चार दिन पहले सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था। शहजिल इस्लाम ने कहा था कि अगर सपा कार्यकर्ताओं पर कोई आवाज उठेगी तो उसका जवाब गोलियों से दिया जाएगा। वहीं इस मामले में विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button